18 July 2024

दून मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में डॉक्टर को दिखाया तमंचा, कहा करते हो इलाज या मै करूं

0

 

दून अस्पताल मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर अपनी सुरक्षा को लेकर धरने पर है। डॉक्टरों का कहना है की वह सुरक्षित नही है क्योंकि आए दिनों डॉक्टरों से साथ अपराधिक वारदाते होती रहती है ।

दिन मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर आमिर खान के साथ ऐसी घटना हुई जिले बाद मेडिकल कॉलेज में जितने भी डॉक्टर हैं सभी धरने पर बैठे हुए हैं।

अमीर खान इमरजेंसी में ड्यूटी कर रहे थे इसी  दौरान दो लोगों ने डॉक्टरों को पिस्तोल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें:   RTI ACTIVIST का बड़ा दावा, देहरादून में बन रहे सैन्य धाम का बजट पहुंच गया दोगुना। खर्च होना था 49 करोड़ ओर हो गए 99 करोड़

डॉक्टर आमिर खान के अनुसार वह इमरजेंसी में डॉक्टर ड्यूटी कर रहे थे युवक आए। जिसमें से एक युवक को चोट लगी हुई थी। जिस युवक को चोट नहीं लगी थी वह युवक डॉक्टर के पास आया और कहा की इसका इलाज करो, जब मैंने कहा की मैं इनका इलाज करने में सक्षम नही हूं इन्हे दूसरा डॉक्टर देखेगा तो उसने बंदूक निकालकर कहा की आप इसका इलाज करोगे या मैं इलाज करू। इसके बाद मैं वहां से निकलकर गार्ड के पास गया वहीं जैसी हूं उनको यह लगा कि अब गार्ड उनको पकड़ने आ रहे हैं तो उनमें से जिस युवक ने मुझे बंदूक दिखाई वह वहां से फरार हो गया। लेकिन दूसरा जिस चोट लगी थी उसे पकड़ लिया गया। वहीं पुलिस को भी बुलाया गया लेकिन पुलिस बहुत देर में आई।

ये भी पढ़ें:   उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, सभी रहें सतर्क

 

 

 

इस घटना के बात दून अस्पताल के सभी डॉक्टर सुबह से ही धरने पर बैठे हैं और इस घटना में लापरवाह गार्ड और डॉक्टर पर कार्यवाही की मांग कर रहे है। डॉक्टर का कहना है कि वह अस्पताल में सुरक्षित नहीं है इसलिए सुरक्षा के इंतजाम और ज्यादा बेहतर किए जाने चाहिए।

ये भी पढ़ें:   केदारनाथ धाम में सोना चोरी विवाद, मंदिर समिति और शंकराचार्य आमने सामने

सबसे बड़ी बात ये है की देहरादून एसएसपी ऑफिस दून मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी से 100 मीटर की दूरी पर भी नही होगा।

 

बाइट _ डा आमिर खान , पीड़ित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *