20 July 2024

सीएम धामी ने कांग्रेस को बताया विभाजनकारी और भ्रष्टाचारी पार्टी तो मजारों के नाम पर किए जा रहे अतिक्रमण पर भी साधा निशाना

0

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण में मतदान होगा। वहीं मतदान से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। इस दौरान वो जहां केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे हैं तो कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं।

वहीं उन्होंने एक जनसभा में कांग्रेस पर हमला बोला और सीएम धामी ने कांग्रेस को विभाजनकारी और भ्रष्टाचारी पार्टी बता डाला। सीएम धामी ने कहा की कांग्रेस ने देश में विभाजनकारी एवं भ्रष्टाचार की नीति को अपनाया है। सत्ता के लालच में कांग्रेस किसी भी हद तक जा सकती है।

ये भी पढ़ें:   मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ली कैबिनेट बैठक, बैठक में कई अहम फैसलों पर लगी मोहर

 

जहां सीएम धामी ने कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी को भ्रष्टाचारियों को पार्टी बता डाला तो इसके साथ ही उन्होंने कहा की हम किसी भी कीमत में देवभूमि उत्तराखंड की शान्ति व्यवस्था को नहीं बिगड़ने देंगे।

सीएम धामी ने कहा की पिछले कुछ समय में प्रदेश भर में बहुत अतिक्रमण हुआ है कहीं पर मजार बना दी गई है कहीं पर जमीनों पर अतिक्रमण कर दिया गया है। वहीं हमने चार हजार एकड़ पर किया गया अतिक्रमण अभी तक हटा दिया है। सीएम धामी ने हल्द्वानी का उदाहरण देते हुए कहा की वैसे तो उत्तराखंड में सभी एक साथ मिलकर रहते हैं लेकिन कुछ लोग माहोल बिगड़ने का काम कर रहे थे। हमने उनके उपर कार्यवाही की।

ये भी पढ़ें:   एक ऐसी फिल्म जो उत्तराखंड की सिनेमा को देगी अलग पहचान, पहली गढवाली सुपर नेचुरल थ्रिलर फिल्म हुई रिलीज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *