18 July 2024

मनीष खंडूरी ने बीजेपी ज्वाइनिंग के बाद की राहुल गांधी और पीएम मोदी की तुलना

0

 

 

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद मनीष खंडूरी ने शनिवार को भाजपा का दामन था लिया है, मनीष खंडूरी ने 2019 का लोकसभा चुनाव गढ़वाल सीट से लड़ा जिसमे उन्हें हार मिली, मनीष खंडूरी को पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी का करीबी माना जाता है। कांग्रेस में उनकी एंट्री खुद राहुल गांधी ने ही कराई थी वहीं राहुल गाँधी ने 2019 में देहरादून में हुई कांग्रेस की रैली में मनीष को सबसे पहले मंच में अपने साथ खड़ा किया। तब मनीष का कांग्रेस ज्वाइन करना भाजपा के लिए बड़ी चुनौती मानी गई क्योंकि मनीष खंडूरी के साथ उनके पिता बीसी खंडूड़ी का नाम जुड़ा हुआ था।

ये भी पढ़ें:   केदारनाथ धाम में सोना चोरी विवाद, मंदिर समिति और शंकराचार्य आमने सामने

 

वहीं जब उन्होंने भाजपा को ज्वाइन किया तब उनसे सवाल किया गया कि राहुल गांधी आपके खास मित्रों में से थे। साथ ही कांग्रेस में राहुल गांधी ने ही आपकी जॉइनिंग करवाई थी, अब आप बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं तो राहुल गांधी को लेकर आप क्या सोचते हैं।

ये भी पढ़ें:   उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, सभी रहें सतर्क

 

जिसपर उन्होंने कहा “राहुल गाँधी अच्छे आदमी हैं, लेकिन जब बात देश के नेतृत्व कि जाए तो वहीं भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही आगे हैं। वही देश का नेतृत्व कर सकते हैं देश को आगे बढ़ा सकते हैं।”

और मैं प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा की विकास नीति के कारण ही भाजपा की सदस्यता अब ले रहा हूं।

ये भी पढ़ें:   RTI ACTIVIST का बड़ा दावा, देहरादून में बन रहे सैन्य धाम का बजट पहुंच गया दोगुना। खर्च होना था 49 करोड़ ओर हो गए 99 करोड़

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *